चलती ट्रेन में परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट, रेलवे स्टेशन पर जबरदस्त हंगामा

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 07:41 PM (IST)

फगवाड़ा : पठानकोट से फगवाड़ा आ रहे एक परिवार के साथ चलती ट्रेन और फिर रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आपसी किसी बात को लेकर हुए झगड़े में कुछ लोगों द्वारा पहले परिवार के साथ की गई मारपीट को लेकर पहले ट्रेन में, फिर रेलवे स्टेशन फगवाड़ा पर और इसके बाद सिविल अस्पताल फगवाड़ा में जमकर हंगामा हुआ। इस पर एस.पी. ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है, जांच करवाई जाएगी।

मारपीट में 2 लोग घायल हुए बताए जा रहे हैं, जिनको सिविल अस्पताल लाया गया। अस्पताल में भर्ती एक पीड़ित ने बताया कि मारपीट में वह खुद, उसका भाई, बहन और मां घायल हुए है। उसने आरोप लगाया कि ट्रेन में की गई मारपीट के बाद फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर भी मारपीट की गई। सारा विवाद जनरल डिब्बे में सीट को लेकर हुआ। इसके बाद सिविल अस्पताल के एमरजैंसी कक्ष में तब खासा हंगामा हुआ जब घायलों की मौजूदगी में मौके पर उपस्थित पुलिस टीम और कुछ युवकों में आपसी बहसबाजी हो गई। इसके बाद पुलिस अधिकारी संबंधित युवकों की वीडियो अपने मोबाइल फोन पर बनाने लगे और युवक पुलिस अधिकारियों की अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने लग गए।

PunjabKesari

इस मामले में एस.पी. रूप्द्रिर कौर भट्टी ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आ गया है, वह इसकी जांच करवाएंगी। दूसरी ओर हैरानीजनक पहलू यह है कि फगवाड़ा में इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने ऑन रिकॉर्ड किसी भी पक्ष के खिलाफ कोई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं की है। अहम पहलू यह भी है कि घायल हुए लोग सिविल अस्पताल में भर्ती हैं और सोशल मीडिया पर पहले ट्रेन में, फिर फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद के बाद मारपीट की सार्वजनिक तौर पर कई प्रकार के आरोप लगा इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

इसके बाद कुछ युवक सिविल अस्पताल में मौजूद पुलिस टीम पर गंभीर आरोप लगा जारी विवाद की वीडियो चलाने की बातें कहते सुने जा रहे हैं और पुलिस अधिकारी भी दोनों तरफ से रिकॉर्ड किए जा रहे वीडियो में कुछ कहते देखे जा रहे हैं। दूसरी ओर लोग इस मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं कि पंजाब में लगी हुई आदर्श चुनाव आचार संहिता के कड़े नियमों के दौरान भी पुलिस ने क्या एक्शन लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News