पति या हैवान, दूसरा विवाह करवाने के लिए पत्नी और 3 बच्चों का बेरहमी से किया कत्ल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 09:28 AM (IST)

गुरदासपुर /कराची: एक बैंक मैनेजर ने बैंक में काम करने वाली अपनी प्रेमिका के साथ विवाह करवाने के चक्कर में अपनी पत्नी समेत 3 छोटे बच्चों का कत्ल कर दिया। पहले तो बैंक मैनेजर पुलिस को गुमराह करता रहा और अपनी पत्नी और बच्चों की कत्ल करने वाले मुलजिमों को गिरफ़्तार करने की बात करता रहा परन्तु बाद में जांच -पड़ताल में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

सरहद पार सूत्रों के अनुसार बीते दिन कराची में रहने वाले बैंक मैनेजर अबीद अली सुमरों ने पुलिस को शिकायत दी कि वह 4 दिन पहले किसी काम से गया था। पीछे उसके घर में उस की पत्नी असमा समेत लड़की जविरिया (8), लड़की अरीसा (5) और लड़का बदर (3) था। आज जब वह सुबह घर आया तो देखा कि असमा की लाश छत के साथ लटकी हुई थी, जबकि तीनों ही बच्चे घर में ही मरे पड़े थे। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची और घटना स्थान के हालात देख कर यह लगता था कि असमा ने अपने तीनों बच्चों को ज़हर दे कर मार कर ख़ुद फंदालगा आत्महत्या कर ली है। 

पुलिस ने जांच में पाया कि 4 लोग मरे पड़े हैं, उनकी मौत तीन -चार दिन पहले हुई है, जिस पर शक के आधार पर बैंक मैनेजर अबीद अली को हिरासत में ले कर पूछताछ की तो वह जल्द टूट गया। उसने स्वीकार किया कि उसके बैंक में काम करने वाली एक लड़की के साथ प्रेम संबंध हैं और वह उसके साथ निकाह करना चाहता है परन्तु उसकी पत्नी उस के रास्ते में रुकावट थी और दूसरे विवाह की इजाज़त नहीं दे रही थी, जिस कारण उसने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर उसकी लाश पंखो के साथ लटका दिया, जबकि बच्चों को दूध में ज़हर मिला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ़्तार कर लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News