लुधियाना में BSP और BJP के वर्कर आमने-सामने, देखें हंगामे की तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 04:18 PM (IST)

लुधियाना (नरिंदर): लुधियाना के जालंधर-बाईपास चौंक में डॉ. अंबेडकर की मूर्ति पर भाजपा नेताओं द्वारा हार चढ़ाए गए, जिस दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वर्करों द्वारा उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बसपा नेताओं का कहना है कि भाजपा जब से राजनीति में आई है, पार्टी ने सभी काम संविधान के खिलाफ किए हैं। 



बसपा नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी बाबा साहिब की विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहती है। उन्होंने कहा कि बाबा साहिब की मूर्ति पर हार चढ़ाना सिर्फ भाजपा की ड्रामेबाजी है और दलितों के प्रति पार्टी का कोई मोह नहीं है क्योंकि यह पार्टी दलितों को दबाकर रखना चाहती है, जिस कारण उनके द्वारा यहां भाजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है। 



माहौल खराब ना हो, इसलिए यहां पुलिस द्वारा सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। भाजपा नेताओं को पुलिस द्वारा आगे बढ़ने से रोका गया।



उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्समोता द्वारा वजीफा घोटाले के मामले पर भाजपा इंसाफ मांग रही है। उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ बाबा साहिब की मूर्ति को सम्मान देने के लिए ही यहां आए थे लेकिन बसपा नेताओं द्वारा उनका विरोध किया जा रहा है, जोकि ठीक नहीं है।

 

 

 

Mohit