पंजाब विधानसभा Budget Session: रोष जता रहे अकाली दल ने तोड़े बैरिकेड्स

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 02:35 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस सरकार की तरफ से जहां पंजाब विधानसभा में बजट सत्र की शुरुआत की गई है, वहीं राज्य सरकार को घेरने के लिए अकाली दल की तरफ से सैक्टर -25 में बड़ी रैली की जा रही है।

अकाली दल की यह रैली कांग्रेस की 4 सालों की जीरो कारगुज़ारी, वादा खिलाफियों और धक्केशाहियों के खिलाफ आयोजित की गई है। इस दौरान पार्टी की समूह लीडरशिप और बड़ी संख्या में अकाली नेता और कार्यकर्त्ता पहुंचे हुए हैं। अकाली दल की तरफ से आज विधानसभा का घेराव करके कैप्टन सरकार से तमाम वायदा खिलाफियों का जवाब लिया जाएगा। वही अपनी रैली में अकाली दल ने रोष जताते हुए बैरिकेट्स तोड़ दिए जिसको पुलिस द्वारा रोका जा रहा है। मामले को शांत करने के लिए पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। अकाली दल के नेता विधानसभा की तरफ कूच करने रहे थे, जिनको चंडीगढ़ पुलिस ने रास्ते में ही रोका। अकाली दल की तरफ से जोरदार हंगामा किया गया, जिसके बाद विधानसभा की कार्रवाई 2 बजे तक स्थगित कर दी गई थी। 

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की तरफ से वित्तीय साल 2021-22 के लिए पंजाब का बजट 5 को पेश किया जाएगा। 15वीं पंजाब विधानसभा के 14वां इजलास (बजट इजलास) एक मार्च से 10 मार्च 2021 तक चलेगा। वहीं पंजाब में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर बजट सेशन के दौरान विधायकों, नेताओं और अधिकारियों को सदन में एंट्री के लिए कोरोना वायरस के टेस्ट अनिवार्य किए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News