सांड भड़का और फिर...

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 11:00 PM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): शहर में बेसहारा पशुओं की समस्या इतनी गंभीर हो चुकी है कि घर से निकले किसी भी व्यक्ति को घर सुरक्षित वापस लौटने का भरोसा नहीं रहा। शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जिस दिन बेसहारा पशुओं कारण कोई हादसा न घटता हो और कोई व्यक्ति घायल न होता हो। 

आज दिन-दिहाड़े लगातार 7 घंटे तक एक बेसहारा सांड की तरफ से मचाए आतंक ने करीब डेढ़ दर्जन राहगीरों को घायल कर दिया और इंसानियत का दर्द समझने वाले लोगों ने इस बारे पशु अस्पताल, नगर कौंसिल, पुलिस थाने में संबंधित अधिकारियों या कर्मचारियों को जानकारी दी परन्तु सभी ने जिम्मेदारी दूसरे पर डालकर पल्ला झाड़ लिया। जानकारी अनुसार शहर के फरीदकोट रोड पर स्थित पशु अस्पताल के बिल्कुल सामने एक भड़के सांड ने सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक लगातार 7 घंटे आतंक मचाए रखा और इसकी चपेट में आकर डेढ़ दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। 

घायल होने वाले इन लोगों में पत्रकार डा. भावित गोयल भी था, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। इस संबंध में डा. भावित गोयल ने बताया कि घटना स्थान के आसपास वाले दुकानदारों और राहगीरों ने पशु अस्पताल के डाक्टरों को विनती की परन्तु उन्होंने मामला किसी और का कहकर पल्ला झाड़ लिया। थाना प्रमुख मैडम चरनजीत कौर ने बताया कि सूचना मिलने पर उन्होंने तुरंत पुलिस कर्मचारी मौके पर भेज दिए थे।

Des raj