पूर्व हॉकी खिलाड़ी के घर पर चली गोलियां, 2 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 12:50 PM (IST)

तरनतारन(रमन): पूर्व हाकी खिलाड़ी के घर पर गोलियां चलाने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सरहाली की पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। गौर हो कि 2 साल पहले उक्त खिलाड़ी की कार कुछ अपराधी किस्म के व्यक्तियों की तरफ से छीन ली गई थी, जिसको बाद में पुलिस ने बरामद करते हुए 2 व्यक्तियों को काबू भी कर लिया था। यह हमला किसी पुरानी रंजिश के चलते किया गया हो सकता है। जिसकी सी.सी.टी.वी. फुट्टेज के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अमनदीप सिंह पुत्र गुरबिंदर सिंह निवासी सरहाली कलां ने बताया कि वह हाकी का खिलाड़ी है और इंटर नैशनल स्तर पर खेल चुका है, जो अपनी मां सिमरजीत कौर के साथ रह रहा है और खेतीबॉड़ी का कारोबार करता है। बीती 8 नवम्बर को वह अपनी मां और रिश्तेदारों के साथ मनी करन साहिब के दर्शनों के लिए घर से चला गया। जब 11 नवम्बर को वह घर पहुंचा तो घर के मेन गेट के बाहर 3 गोलियां लगी मिली। जिसको देख कर वह हैरान हो गया। घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे को चैक करने पर पता चला कि 10 तारीख की रात करीब 10.30 बजे 2 नकाबपोछ मोटरसाइकिल सवार घर के बाहर पहुंचते हैं और गोलियां चलाने के बाद वह फरार हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंधित पुलिस को दी दरखास्त के बाद पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली है। उसकी किसी के साथ कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं है, परंतु इस घटना के पीछे क्या कारण है वह नहीं जानता।  

उधर, इस मामले को लेकर एस.पी. (आई.) जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि 2018 दौरान अमनदीप सिंह की स्विफ्ट कार और मोबाइल कुछ व्यक्तियों की तरफ से छीन लिया गया था। इस संबंधित केस दर्ज किया गया था, परंतु बाद में पुलिस ने कार को बरामद करते हुए कुछ व्यक्तियों को नामजद किया था। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

Vatika