अमृतसर में चली ताबड़तोड़ गोलियां-युवक की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 10:41 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): थाना गेट हकीमा क्षेत्र एकता नगर मे 3 हमलावरों ने इसी क्षेत्र के रहने वाले साहिल कुमार पर अंधाधुंध गोलियां चला मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही ए.डी.सी.पी. हरजीत सिंह धालीवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया। पिछले 7 दिनों में यह दूसरी बड़ी घटना है जिसमें खुलेआम हत्यारोपी मोटरसाइकिल पर आए और हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

मरने वाले साहिल के चाचा दलजीत कुमार का कहना है कि साहिल रात 9:00 बजे के बाद खाना खाकर टहलने के लिए गया था। वह जाकर चौक में स्थित एक चिकन की दुकान पर बैठ गया। जहां तीन हमलावर आए और उस पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां दागी दीं। 2 गोलियां सीधी साहिल को लगी और वह खून से लथपथ वहीं गिर गया। उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जिक्रयोग्य है कि 11 मार्च की रात रंजीत एवेन्यू से सटे संजय गांधी कालोनी में भी इसी तरह दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद स्थानीय सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने आए दो गुटों की आपस में भिड़ जाने पर एक डॉक्टर को गोली मारी गई थी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal