युवक को लूटने आए लुटेरों में से एक की मौत, दूसरा जान बचा कर भागा, पढ़ें कब और कैसे

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 12:35 PM (IST)

अमृतसर(गुरिंदर सागर): पंजाब में आए दिन लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है, राजनीतिक पार्टियां पंजाब में बिगड़ते माहौल को लेकर पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है। ऐसा ही एक मामला अमृतसर के गोल्डन गेट से सामने आया है, जहां दो लुटेरों ने एकर व्यक्ति से लूट की कोशिश की तो उस व्यक्ति ने अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर से गोलियां चलानी शुरू कर दी है। गोलियां चलाने के दौरान एक लुटेरों की मौत हो गई और दूसरा मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए रणजीत सिंह बग्गा नामक व्यक्ति ने बताया कि वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। जब वह अमृतसर बाईपास पर पहुंचे तो दो लुटेरों ने उनसे लूट करने की कोशिश की और हथियार निकालकर डराने की कोशिश की । बग्गा ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर उन पर गोलियां चलाई और उनमें से एक लूटेरें की मौके पर हो गई औऱ दूसरा फरार हो गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रणजीत सिंह बग्गा से 2 लूटेरों ने लूट करने की कोशिश की तो उस समय अपना बचाव करने के लिए बग्गा ने पांच गोलियां चलाई और मौके पर एक लूटेरें की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की लाश कब्जे मे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

News Editor

Parveen Kumar