Marriage Palace के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 03:54 PM (IST)

जलालाबाद : मैरिज पैलेस के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग होने की सूचना मिली है। 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद प्रशासन द्वारा बार-बार हथियार धारकों से अपील करने के बावजूद वे अपने हथियार जमा नहीं करा रहे हैं। इसी बीच थाना वैरोका क्षेत्र के गांव लधुवाला उताड़ के एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह दौरान फायरिंग हुई है।

ये भी पढ़ें : Voters के लिए जरूरी खबर, Election से पहले कर लें ये जरूरी काम

मिली जानकारी के अनुसार कल शाम करीब 4.30 बजे एक शादी समारोह के दौरान 2 पक्षों में मामूली विवाद के बाद उस समय सनसनी फैल गई जब दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग के दौरान 2 लोग घायल हो गए। खूनी विवाद में घायल हुए गुरविंदर सिंह पुत्र सुखपाल सिंह निवासी गांव पक्का कालेवाला ने बताया कि उनके गांव में एक लड़की की शादी लधुवाला उत्तर के एक पैलेस में हो रही थी। इसलिए वह लड़की को शगुन देने के लिए पैलेस में पहुंचे तो वहां पर उनके गांव का एक व्यक्ति मौजूद थे, जिसने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद जब वह अपने करीबी दोस्त जगसीर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी पक्का कालेवाला के साथ पैलेस से बाहर आ रहा था तो हथियारबंद लोगों ने जान से मारने की नियत से उस पर सीधी गोलियां चला दीं और वह मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना में घायल हुए दोनों लोगों ने पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मांग की है कि गोली चलाने वाले लोगों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई कर हमें न्याय दिया जाए। घटना में घायल हुए दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए जलालाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए फरीदकोट रेफर कर दिया गया है। इस मामले के बारे में अधिक जानकारी लेने के लिए वैरोका पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरजंट सिंह से बात की गई तो उन्होंने गांव लाधूवाला उत्तर के महल के बाहर चली गोलियों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अस्पताल में व्यस्त हैं. और मामला आगे विचाराधीन है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini