कपूरथला में मामूली झगड़े को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 12:58 PM (IST)

कपूरथला(ओबराए): कपूरथला के गांव भंडाल में बहन और भाई के बीच भैंसें बांधने के स्थान को लेकर हुई मामूली तकरार गोलीबारी में बदल गई। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। 

PunjabKesari

दरअसल, गांव में ही रहने वाले सिकन्दर सिंह का अपनी बहन के साथ कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े को हल करवाने के लिए कुछ अन्य रिश्तेदार भी शामिल हुए, जिसमें सिकंदर का भांजा भी शामिल था, परन्तु जब इस मामले पर बातचीत चल रही थी तो अचानक माहौल तनावपूर्ण हो गया और इसी दौरान राजीनामे के लिए आए एक रिश्तेदार ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर अपनी बंदूक के साथ ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके साथ ही दातर के साथ हमला कर दिया। उक्त व्यक्ति ने जब दोबारा बंदूक में गोलियां भरने की कोशिश की तो जल्दबाजी में उसके पास से अपने पर ही गोली चल गई, जिसके साथ उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

इस दौरान सिकंदर के भांजे पर भी गोलियां चली, जिस करके वह घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। थाना प्रमुख ढिल्लवां हरजिन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और मुलजिमों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News