तेजधार हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों का कहर, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 12:55 PM (IST)

फगवाड़ा : फगवाड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर एक पर स्थित टायरों की एक दुकान से लुटेरों ने हजारों की नकदी लूट ली। दुकान के मालिक अश्विनी कुमार ने बताया कि शाम करीब 7.15 बजे 2 नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार तेजधार हथियारों से लैस लुटेरों ने दुकान के अंदर मौजूद उनके नौकर सोनू पर दातर से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और दुकान से करीब 23,000 रुपए कैश लूट लिया। अश्विनी कुमार ने बताया कि लूट की यह सारी वारदात दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में रिकॉर्ड हुई है।

उन्होंने बताया कि लुटेरों के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए दुकान में कार्यरत उनके कर्मचारी सोनू को सिविल अस्पताल फगवाड़ा में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। अश्विनी कुमार ने बताया कि फगवाड़ा में उनकी दुकान पर ऐसा हो सकता है इसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। उन्होंने कहा कि लूट की उक्त वारदात संबंधी सिटी पुलिस को सूचित कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में रिकॉर्ड हुई लूट की सारी वारदात की बारीकी से जांच कर रही थी।

बहरहाल आरोपी लुटेरे कौन थे और इस भांति राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर एक पर स्थित टायरों की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम देने के पश्चात कहां गए हैं इसे लेकर पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है। हालांकि पुलिस अधिकारी यह दावा कर रहे हैं कि उक्त लूटकांड को जल्द ट्रेस कर आरोपी लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन बड़ा सवाल यहीं है कि जब पुलिस लुटेरों की असली पहचान तक नहीं ढूंढ सकी है तो उनकी गिरफ्तारी कैसे होगी। मामला लोगों में भारी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News