रोंगटे खड़े कर देगी पत्नी की यह करतूत, बेटियों और बहनों के साथ मिल पति को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 06:00 PM (IST)

होशियारपुर (अमरिन्दर मिश्रा): थाना बुल्लोवाल के अधीन आते गांव कोटला नोध सिंह में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां संदिघ्ध हालात में एक 54 वर्षीय सोम सिंह निवासी नागरा (दसूहा) की कार में जिंदा जलने से मौत हो गई।

थाना बुल्ल्होवाल की पुलिस ने पत्नी की तरफ से अपनी, बहनों और बेटियों के साथ मिल कर अपने पति को जला कर मारने के आरोप के अंतर्गत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के भाई ने शक जताते हुए बताया कि उसके भाई का कत्ल किया गया है। इस संबंध में थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसकी दो बेटियां और 2 बहनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

एस.एच.ओ. प्रदीप सिंह मुताबिक सोम सिंह के भाई सतनाम सिंह ने इस संबंध में बयान दर्ज करवाए थे कि 3 दिसंबर को उसने अपनी भाभी जसप्रीत कौर को फोन किया तो उसने बताया कि आज उनकी बेटी का जन्मदिन है और रिश्तेदार आए हुए हैं। जब उसने सोम के साथ बात करवाने की बात कही तो उसने कहा कि वह नशे में है और सो गया है।

वही शुक्रवार को गांव के सरपंच का फ़ोन आया कि सोम सिंह की आग लगने से मौत हो गई है। पीड़ित ने बताया कि उसके भाई का कत्ल उसकी भाभी जसप्रीत कौर ने अपनी, दो बहनों हरप्रीत कौर और गुरप्रीत कौर और दो बेटियों सुनीता और परनीत के साथ मिल कर किया है।

एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि शनिवार को सतनाम सिंह के बयान दर्ज कर उक्त पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और लाश का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार वालों के हवाले कर दी है। उन्होंने बताया कि पांचों आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 

Tania pathak