भयानक सड़क हादसा: बस व कार के बीच जबरदस्त टक्कर, 4 युवक घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 11:54 AM (IST)

मोहाली : देर रात करीब 2.30 बजे वेरका चौक के पास कार और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चारों युवकों को गंभीर चोटें आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की पहचान आकाश, प्रितपाल, अमृतपाल, विक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त कार और बस को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक खरड़ से मोहाली फेज-1 की तरफ आ रही बस को मोड़ते वक्त कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस बीच एयरबैग खुलने से कोई जनहानि नहीं हुआ लेकिन युवकों को चोटें आईं हैं। फेज-6 चौकी प्रभारी ए.एस.आई. तरसेम सिंह के मुताबिक हादसा दोपहर 2.30 बजे हुआ। टाटा सफारी में चार युवक सवार थे। वह किसी काम से चंडीगढ़ गया था। वह रात को चंडीगढ़ से खरड़ जा रहा था।

दिल्ली नंबर की प्राइवेट बस दिल्ली से लौट रही थी। जैसे ही कमला बाजार की ओर मुड़ने लगी तभी पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर रास्ता खुलवाया। पुलिस का कहना है कि अभी घायलों के बयान दर्ज नहीं किये गये हैं। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News