तस्वीरेंः सवारियां उतार रही बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 10:57 AM (IST)

लुधियाना(राज): माता ज्वाला जी से आई पी.आर.टी.सी. की बस पुल के पास सवारियां उतारने लगी। उसके पीछे एक बीट कार आ खड़ी हुई। इसी बीच पीछे से ओवरस्पीड पी.आर.टी.सी. की दूसरी बस आई जिसने बीट कार को जोरदार टक्कर मारी। जिस कारण कार का कचूमर निकल गया। उसका अगला हिस्सा आगे खड़ी बस के नीचे घुस गया। इस दौरान पीछे से आई बस के नीचे एक बाइक सवार भी आ गया। लोगों ने उसे निकाला। वह गंभीर घायल हो गया था।

वहीं, बीट कार में सवार युवक जोशी नगर का रहने वाला अनिल कुमार है। हादसे में एक राहगीर भी घायल हो गया। घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना के बाद ए.सी.पी. (सिविल लाइन) जतिंदर चोपड़ा, थाना डिवीजन नंबर पांच और चौकी बस स्टैंड की पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले बस ड्राइवार मौके से भाग गया था।

जानकारी के मुताबिक हादसा देर शाम करीब साढ़े 7 बजे हुआ। पी.आर.टी.सी. की एक बस मां ज्वाला जी से लुधियाना वापस आई थी। उस बस को ड्राइवर तजिंदर सिंह चला रहा था। उसने बस अड्डे का पुल उतरते ही कुछ दूर बस खड़ी कर दी ताकि सवारियां उतर सकें। भीड़ होने के कारण पीछे से आ रही बीट कार और एक बाइक सवार बस के पीछे खड़े हो गए। इसी बीच पी.आर.टी.सी. की दूसरी बस नकोदर से आई। लोगों के मुताबिक उस बस की स्पीड बहुत ही तेज थी।

बस अड्डा पुल उतरते हुए ड्राइवर से ब्रेक नहीं लगी। बस बाइक सवार को टक्कर मारते हुए बीट कार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक और कार का कचूमर निकल गया। कार का अगला हिस्सा आगे खड़ी बस के नीचे धंस गया। हादसे में बाइक सवार, कार चालक और एक राहगीर भी घायल हो गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपी की बस और कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 






 

Edited By

Sunita sarangal