टाइम टेबल को लेकर बस मालिक की हत्या, खुर्द-बुर्द करने की नियत से ड्रेन में फैंका शव

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 11:17 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): टाइम टेबल को लेकर बस मालिक गुरप्रीत सिंह की हत्या कर ड्रेन में फैंके गए शव को आज पुलिस ने रिकवर किया है। गुरप्रीत 3 दिनों से घर से लापता था और उसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज है। पुलिस द्वारा बरामद किए गए श्याम की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या की गई थी। हत्या आरोपियों द्वारा मृतक की उंगलियां तक काट दी गई थीं। थाना एयरपोर्ट की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह दिलप्रीत सिंह गुरमुख सिंह के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

यह था मामला 
गुरप्रीत सिंह के पिता अमरीक सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है, जिनका कहना है कि उसके दोनों बेटे गुरप्रीत सिंह वह सुबा सिंह की मिनी बसें अमृतसर से उठना के रूट पर चलती है। उन्होंने बताया कि दिलप्रीत, गुरप्रीत व गुरमुख सिंह भी किराए की बसें चलाते हैं, जिनका उसके बेटे के साथ बस के टाइम टेबल को लेकर अक्सर झगड़ा रहता था, जिसके बारे में पुलिस को कई बार शिकायत भी दी गई थी, मगर कोई कार्रवाई न होने के कारण यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई। 15 सितंबर को सुबह 7:00 बजे उसका बेटा गुरप्रीत सिंह अपनी बस लेकर गया था। 

दोपहर 3:00 बजे के करीब उसके बेटे ने फोन पर अपनी पत्नी से बात की और कहा कि वह कुछ देर में घर आ रहा है, मगर वह घर नहीं लौटा, जिसके बाद पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई। आज उन्हें फोन पर सूचना मिली की ड्रेन के समीप एक अज्ञात शव बरामद हुआ है, जब देखने पहुंचे तो वे शव उसके बेटे गुरप्रीत सिंह का था, जिसे आरोपियों द्वारा बड़ी बेरहमी से मारा गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vaneet