छत पर चारपाई लेने गए कारोबारी का फिसला पैर, मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 09:08 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): जालंधर में हुई मूसलाधार बारिश एक व्यक्ति की मौत का कारण बन गई। किशनपुरा मोहल्ला में रहने वाले कार वर्कशॉप कारोबारी नितिन जोशी की बारिश के पानी के कारण घर की छत से पैर स्लिप होने से मौत हो गई। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय भारी बरसात हो रही थी। हालांकि मामले को लेकर परिजनों की ओर से सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। 

पुलिस को दिए गए बयानों में मृतक नितिन जोशी (40) की पत्नी प्रियंका ने बताया कि नितिन की गोबिंदगढ़ मोहल्ला में कार वर्कशॉप है। वह सुबह बारिश होने के कारण घर पर ही थे और छत पर चारपाई लेने के लिए गए। बरसात का पानी छत पर जमा हो गया था और ऐसे में उनकी कैंची चप्पल स्लिप हो गई और वह चारपाई सहित छत से नीचे गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उनको गिरते पड़ोस में रहने वाली महिला ने देख लिया और परिजनों को इसकी सूचना दी। 

वहीं इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. अजमेर लाल ने बताया कि उन्हें पहले सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है। जांच करने पर पता चला कि यह हादसा छत से गिरने के कारण हुआ है। मृतक नितिन की पत्नी प्रियंका ने बताया कि उनकी सात साल व दो साल की 2 बेटियां हैं। अब बच्चों के सिर से पिता का साया उठने के कारण उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News