ATM कार्ड बदल कर लोगों को चूना लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 फरार 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 05:04 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): भोले-भाले लोगों को चकमा देकर ए.टी.एम. कार्ड बदलने के बाद धोखे से खाते से रकम निकलवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते थाना छेहर्टा की पुलिस द्वारा गिरोह के एक मैंबर को गिरफ्तार किया है जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार थाना छेहर्टा के प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि धोखे से ए.टी.एम. कार्ड बदल कर लोगों के साथ धोखा करने के इलावा वाघा बार्डर रिट्रीट देखने आए सैलानियों का सामान चोरी करने वाले गिरोह के दो मैंबर कार पर सवार होकर आ रहे हैं। ए.एस.आई. हरजिन्द्र सिंह की टीम द्वारा विशेष नाकाबंदी दौरान आई-20 कार नंबर पी.बी.02 सी.एल.2320 को रुकने का इशारा किया तो अंधेरे का फायदा लेतेकार में सवार दो आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। 

पुलिस पार्टी द्वारा एक आरोपी जिसकी पहचान रमेश कुमार पुत्र चन्दा राम निवासी गांव दाती जिला हिसार हरियाणा के रूप में हुई, को गिरफ्तार कर लिया। अलग-अलग बैंकों के 17 ए.टी.एम कार्ड, 85,500 रुपए की नकदी बरामद कर पुलिस द्वारा कार को कब्जे में ले लिया। मौके से फरार हुए उसके दो अन्य साथियों रजेश कुमार पुत्र सतबीर सिंह निवासी सुगावा जिला हिसार और वरिन्द्र कुमार पुत्र भोफा निवासी गांव दाती जिला हिसार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर बहल ने बताया कि अदालत में पेश करके मिले रिमांड दौरान आरोपी से गहराई के साथ पूछताछ की जाएगी।
 

Vaneet