Paytm पर गैस चूल्हा खरीदना पड़ा महंगा,अलग-अलग ट्रांजैक्शनों से 1 लाख रुपए निकलवाए

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 08:18 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): पे.टी.एम.आई.डी. द्वारा एक व्यक्ति को गैस चूल्हा खरीदना उस समय पर महंगा पड़ा जब उसे गैस चूल्हा भी न मिला और उसके बैंक खाते में से अलग- अलग तारीखों पर 1 लाख रुपए की रकम भी डैबिट हो गई। विभागीय जांच बाद में पुलिस द्वारा 3 आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना कैंटोनमैंट की पुलिस को दी शिकायत में नवीन कुमार ने बताया कि गत 5 अक्तूबर 2019 को उसके द्वारा अपनी पे.टी.एम आई.डी. से एक गैस चूल्हा खरीदा था। 13 अक्तूबर को अपनी आई.डी.चैक करने पर देखा कि उसका पार्सल अमृतसर पहुंच गया है, परन्तु अधूरे एड्रेस के कारण यह पार्सल उसे नहीं मिल सका। गूगल पर जांच करने के बाद में अमृतसर में एक कोरियर के 3 कार्यालय पाए गए। संपर्क करने पर उसे यह पार्सल 10 रुपए लेट फीस देने के साथ मिलने के बारे कहा गया। उसके द्वारा आई.डी.चैक करने और अलग-अलग भुगतानों के द्वारा 1 लाख रुपए की रकम डैबिट की पाई गई। जां

च दौरान आरोपी पाए जाने वाले आरोपी अब्दुल गाजी पुत्र सरदूल गाजी निवासी उतर कुसम वैस्ट बंगाल, चंद्र बीरा पुत्र गड्डर बीरा निवासी कसमपुर साऊथ वैस्ट बंगाल और मुजपुर सरदार पुत्र चतरथ सरदार निवासी राजपुर सुनरपुर साऊथ वैस्ट बंगाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। 

swetha