30 से अधिक नाबालिगों को हवस का शिकार बना चुका CA गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 09:24 AM (IST)

गुरदासपुर/रावलपिंडी(विनोद): सिटी पुलिस रावलपिंडी ने एक ऐसे चार्टर अकाऊंटैंट (सी.ए.) को गिरफ्तार किया है जो पाकिस्तान में 30 से अधिक नाबालिग बच्चों से शारीरिक संबंधी बनाकर उनका वीडियो विदेशों में सी.डी. बना कर बेचता था। आरोपी ब्रिटेन तथा इटली में भी नाबालिगों से शारीरिक संबंध बनाने संबंधी पकड़ा गया था तथा वहां की सरकारों ने आरोपी की सजा पूरी होने पर उसे जबरन पाकिस्तान भेज दिया था।

सीमापार सूत्रों के अनुसार रावलपिंडी के इलाका रावत निवासी एक महिला ने बाहरिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी कि आरोपी फजल महमूद निवासी इस्लामाबाद उसके 13 वर्षीय पौत्रे को फुसला कर अपने रावलपिंडी स्थित निवास पर ले गया तथा वहां पर आरोपी ने उसे अपने घर में 4 दिन बंदी बना कर रखा तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो भी बनाई। आरोपी ने उसके पौत्रे को धमकी दी थी कि यदि उसने किसी को इस संबंधी बताया तो वह उसकी फिल्म को सोशल मीडिया पर डाल देगा।

पुलिस ने इस संबंधी आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर उसके निवास पर छापामारी करके उसको गिरफ्तार कर लिया तथा वहां से कई वीडियो बरामद हुए जो आरोपी ने नाबालिग बच्चों के साथ किए कुकर्म के बनाए थे। पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वह अब तक पाकिस्तान में 30 से अधिक बच्चों को अपनी हवस का शिकार बना कर उनकी वीडियो बना चुका है। आरोपी ने बताया कि जिन बच्चों को उसने शिकार बनाया उनमें हिन्दू तथा क्रिश्चियन बच्चे भी शामिल हैं। 

Vatika