कैबिनेट मंत्री बाजवा ने शराब हादसा पीड़ित परिवारों को दिए 5-5 लाख रुपए के चैक

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 05:33 PM (IST)

बटाला (बेरी): राज्य के ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री तृप्त रजिन्द्र सिंह बाजवा ने जहरीली शराब के साथ मरने वाले व्यक्तियों के परिवारों के साथ दु:ख का इजहार करते हुए आज बटाला में 13 पीड़ित परिवारों को पंजाब सरकार की तरफ से घोषित 5-5 लाख रुपए की माली सहायता के चैक भेंट किए हैं। इस मौके उनके साथ विधायक हरगोबिंदपुर बलविन्द्र सिंह लाडी भी मौजूद थे। 

मृतकों के वारिसों को सहायता राशि के चैक भेंट करते हुए कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिन्द्र सिंह बाजवा ने कहा कि जाने वालों की कमी को तो कभी पूरा नहीं किया जा सकता परन्तु सरकार की यह माली सहायता दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों को कुछ राहत जरूर देगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से इस अति-घृणित काम के सभी दोषियों की पहचान के लिए जांच जारी है और जल्दी ही सभी दोषी सलाखों के पीछे होंगे।

बाजवा ने बताया कि आज बटाला के 13 पीड़ित परिवारों को 5-5 लाख रुपए की सहायता राशि के चैक बांटे गए हैं जबकि 11 विधवा और आश्रित पैंशनें लगाकर उनके मंजूरी पत्र भी पीड़ित परिवारों को दिए गए हैं। इस मौके एस.एस.पी. बटाला रछपाल सिंह, एस.डी.एम. बटाला बलविन्द्र सिंह, तहसीलदार बटाला बलजिन्द्र सिंह, सुखदीप सिंह तेजा, गौतम सेठ गुड्डू, सिंकदर सिंह पी.ए, सुनील सरीन, राजा गुरबख्श सिंह भी मौजूद थे।

Mohit