कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू ने लिया सख्त नोटिस, सड़कों की मुरम्मत करने के निर्देश जारी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 03:56 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): महानगर की सड़क की खस्ता हालत को देखते हुए कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू ने सख्त नोटिस लिया है। इसके तहत उन्होंने नगर निगम को एक सप्ताह के भीतर सड़कों की मुरम्मत करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। मंगलवार को जोन-डी कार्यालय में आयोजित मीटिंग दौरान आशू ने कहा कि नगर निगम के पास फंड व मटीरियल होने के बावजूद सड़कों की मुरम्मत क्यों नहीं की जा रही। इस बात को लेकर सरकार को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने जिम्मेदार हाट मिक्स प्लांट के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल को उन्होंने नोटिस जारी करने के लिए कहा। आशू ने कहा कि सड़कों की मुरम्म्त के लिए दिन-रात मुहिम चलाने की जरूरत है। सड़कों को लेकर रोजाना मानीटरिंग की जाएगी व कोताही करने वाले बी. एंड आर. ब्रांच अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट जारी करने के लिए सरकार को सिफारिश की जा सकती है।

 गौरतलब है कि आशू ने कहा कि बारिश दौरान पानी की निकासी न होने की समस्याओं कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके मद्देनजर ओ. एंड एम. सैल के अधिकारियों को सीवरेज व रोड जालियों की सफाई के लिए मुहिम चलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बारिश दौरान पानी जमा रहने वाले प्वाइंट मार्क करने की जरूरत है। सीवरेज लाइन बिछाने या रोड जालियों का निर्माण किया जा सकता है और सड़कों को टूटने की समस्याओं से निजात पाई जा सकती है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News