कांग्रेसी नहीं अकाली काउंसलर ने की थी महिला से मारपीटः चन्नी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 06:54 PM (IST)

फरीदकोट (हाली): पंजाब के कैबिनिट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की तरफ से आज यहां के श्री गुरू गोबिंद सिंह मैडीकल कालेज में श्री मुक्तसर साहिब के साथ सम्बन्धित पीड़ित मीना रानी, जिसकी कुछ दिन पहले एक काउंसलर व उसके समर्थकों की तरफ से भारी मारपीट की गई थी और अब यहां उपचाराधीन है, का स्वास्थ्य जाना और पीड़ित महिला को भरोसा दिलाया कि पंजाब सरकार पूरी तरह उसके साथ है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

चरनजीत सिंह चन्नी ने इस मौके बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व नीचे इस घिनौनी घटना पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस की तरफ से इस सम्बन्धित घटना में शामिल कथित दोषी काउंसलर समेत अब तक 7 दोषियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और उनके विरुद्ध कानून अनुसार सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि काउंसलर का सम्बन्ध कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं है, बल्कि वह अकाली दल की तरफ से जीते है। उन्होंने पीड़ित महिला और उसके परिवार को भरोसा दिलाया कि उनको किसी भी तरह डरने की जरूरत नहीं और पुलिस की तरफ से कानून अनुसार कार्यवाही करके दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पीड़ित मीना रानी के इलाज का सारा खर्च पंजाब सरकार की तरफ से किया जाएगा। उन्होंने मौके पर उपस्थित डाक्टरों को आदेश दिए कि इलाज में किसी किस्म की कमी नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के हरेक वर्ग के लिए साफ सुथरा, पारदर्शी और भय मुक्त माहौल मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और राज्य के किसी भी निवासी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

Mohit