सामाजिक बुराइयों को जड़ से खत्म करें नौजवान : नवजोत सिंह सिद्धू

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 01:21 PM (IST)

बाघापुराना (चुटानी): पंजाब की पटरी से उतर चुकी जवानी को दोबारा पटरी पर लाने के लिए जवानों को ही आगे आना पड़ेगा और कांग्रेस पार्टी का यूथ विंग इस मकसद की पूर्ति के लिए पूरी तरह समर्थ है। यह बात कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने नशों के खिलाफ चलाई मुहिम का शुभारंभ करने के मौके पर कही। शुभारंभ अवसर पर यूथ कांग्रेस के महासचिव व प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता कमलजीत सिंह बराड़ भी उपस्थित थे। गौर हो कि कमलजीत सिंह बराड़ मालवा में नशों के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पार्टी के नौजवानों से ही सामाजिक बुराइयों को जड़ से खत्म करने की बड़ी उम्मीद है। सिद्धू ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के 10 सालों के कुशासन का ही परिणाम है कि जवानी और किसानी दोनों ही डूबने के कगार पर पहुंच चुके हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी का दावा है कि वह इनको अपने कार्यकाल के दौरान दुरुस्त करेंगे।

डटे रहें नशों के खिलाफ
कांग्रेस पार्टी के यूथ विंग के अलावा सिद्धू ने पंजाब के प्रत्येक कार्यकत्र्ताओं को नशों के खिलाफ डटने का आह्वान किया। इस अवसर पर कमलजीत सिंह बराड़ ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कई मुद्दों पर भी गंभीर विचार-विमर्श किया। कमलजीत ने बताया कि मालवा में किसी केन्द्रीय जगह पर नशों संबंधी विशाल सैमीनार करवाया जा रहा है।
 

Anjna