कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की समधिन रहस्यमय हालात में लापता

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 01:05 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): होशियारपुर के प्रसिद्ध कारोबारी हरपाल पुरी की पत्नी हरप्रीत पुरी निवासी कमालपुर मुहल्ला शुक्रवार दोपहर बाद से रहस्यमय हालात में घर से गायब चल रही है। वह राज्य के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की समधिन है। हरप्रीत पुरी के घर से लापता होने के बाद से अभी तक कोई सुराग नहीं मिलने पर परिवारिक सदस्यों ने इसकी सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी है। सूचना मिलने के बाद से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। मामले के तीसरे दिन रविवार तक होशियारपुर पुलिस हिमाचल प्रदेश के ऊना पुलिस के साथ प्रसिद्ध धार्मिक स्थानों पर उनकी तलाश में जुटी हुई है।

घर में चिंता एवं दुख का माहौल
शुक्रवार से रहस्यमय हालात में लापता चल रही हरप्रीत पुरी के घर में चिंता व दुख का माहौल बना हुआ है। उनके बेटे दीपक पुरी के अनुसार उनकी माता 2 अगस्त शुक्रवार को दोपहर करीब 1 बजे घर से दर्जी की दुकान पर जाने के लिए घर से निकली थी तथा इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। रहस्यमयी परिस्थितियों में हरप्रीत पुरी के लापता होने से पुलिस भी पूरी तरह से सकते में है। पूरी मुस्तैदी से उनकी तलाश में जुट गई है, पर खबर लिखे जाने तक उनका कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पा रही है।

हिमाचल प्रदेश में पुलिस चला रही है सर्च ऑपरेशन
इस बीच उनकी तलाश में जुटी होशियारपुर पुलिस ने आसपास के तमाम सी.सी.टी.वी.फुटेज के सहारे उस रिक्शा वाले को खोज निकाला जिसमें वह सवार देखी गई थी। रिक्शे वाले ने बताया कि वह उन्हें बस स्टैंड पर उतारा था। जब पुलिस बस स्टैंड पर जाकर मामले की जांच की तो पता चला वह हिमाचल रोडवेज की बस से चिंतपूर्णी जाने वाली बस में सवार हुई थी। पुलिस ने जब उक्त बस के ड्राइवर व कंडक्टर से बात की तो पता चला कि वह मुबारकपुर चौक पर बस से उतर गई थी। पुलिस के अनुसार होशियारपुर व हिमाचल पुलिस अब मुबारकपुर के आसपास उनकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस को मिली इनपुट पर काम कर रही है पुलिस: एस.एस.पी.
इस संबंध में एस.एस.पी.गौरव गर्ग से पूछा तो उन्होंने बताया कि पुलिस को इस मामले में इनपुट मिली है। पुलिस उस इनपुट के आधार पर उनकी तलाश बड़े ही सरगर्मी से कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही उनको तलाश कर ली जाएगी।

swetha