अगर आपको भी ‘प्रशांत किशोर'' के नाम से आ रही है CALL तो हो जाएं सावधान!

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 01:23 PM (IST)

सुनाम ऊद्धम सिंह वाला: प्रशांत किशोर राजनीति की दुनिया का एक प्रसिद्ध नाम है। वह भारत में कई राजनीतिक पार्टीयों के साथ काम कर चुके है व काम कर रहे है। पंजाब में वह कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जी के सलाहकार है व वह भारत में कई राजनीतिक पार्टीयों के साथ काम कर चुके है व कर रहे है। उनकी इस छवि को लेकर कुछ व्यक्तियों द्वारा गैंग बनाकर कांग्रेसी पार्टी के टिकट के चाहवानों को साजिश तहत लूटा जा रहा है। 

इस मौके पर गैंग के व्यक्तियों की स्थानीय शहर के प्रसिद्ध कांग्रसी लीडर दमन थिंद बाजवा से व्हाट्सएप पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि उनके द्वारा सर्वे किया गया है। जिसमें उन्हें टिकट मिलती नहीं लग रही तो दमन थिंद बाजवा ने कहा कि उन्हें यह बात मानने योग नहीं लगी, क्योंकि उन्हें पहले भी टिकट उनके कामों को देखते हुए मिली थी व अब उनके द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए पूरा काम किया गया है।

इस गैंग द्वारा उन्हें टिकट दिलाने के लिए 7 लाख रूपए की मांग की तो दमन थिंद बाजवा ने इस ठग गिरोह पर कार्रवाई करने के बारे सोचा व इसकी जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों व संधू साहिब व जाखड़ साहिब को दी थी।उन्होंने बताया कि उन्होंने मोबाइल नंबर व अन्य बातचीत सारी पुलिस अधिकारियों को बता दी है व वह लीडरों को सलाह देते है कि ऐसे ठगों से बचकर रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News