बाहर से बदमाश बुला पत्नी ने पति के साथ कर दी घटिया हरकत, शर्मनाक मामला आया सामने

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 06:41 PM (IST)

अबोहर (नागपाल) : स्थानीय दुर्गा नगरी निवासी एक व्यक्ति का अपनी पत्नी संग चल रहा घरेलू झगड़ा बीती रात इतना विकराल रूप ले गया कि महिला द्वारा बुलाए गए उसके परिजनों ने उसके पति को राडों-लाठीयों से हमला कर बुरी तरह से उसकी टांगे तोड़ते हुए घायल कर दिया और बचाव में आई उसकी मां को भी पीटा। दोनों मां बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

उपचाराधीन सुनील पुत्र चन्द्रभान आयु करीब 28 साल ने बताया कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले पदपपुर निवासी आरती से हुई थी और शादी के दौरान उसके घर तीन बच्चे हुए। उसने बताया कि पिछले कुछ समय से उसकी पत्नी और उसकी मां की आपस में खटपट चल रही है जिस कारण अक्सर घर में झगड़ा होता है। कल दोपहर भी उसकी पत्नी व उसकी मां में काफी बहस हुई थी, जिस पर उसकी पत्नी ने दिन में ही अपने मायके वालों को फोन कर यहां बुला लिया था।

सुनील ने बताया कि कल रात फिर से उसकी पत्नी ने उसकी मां से बतमीजी की जब उसने आक्रोश में आकर उसे थप्पड़ मारा तो उसकी पत्नी ने अपने मायके वाले बुला लिए जिस पर वे दो दर्जन के करीब लोग गाड़ियों में आए। जब वह घर से भागा तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह से राड़ों और लाठियों से हमला कर दिया जिसस उसकी दो उंगलिंया और एक टांग भी टूट गई जब उसकी मां उसके बचाव में आई तो हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह से पीटा। इसके बाद वे लोग अपनी बेटी को साथ लेकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इधर यह पूरी घटना में पास में बनी एक जिम में लगे कैमरों में कैद हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila