नशे की सप्लाई देने आए चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 08:02 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): सीआईए स्टाफ नवांशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक स्कार्पियो कार सवार 4 लोगों को काबू कर गाड़ी में से 40 किलो डोडे चूरा पोस्त बरामद किए हैं। पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज करके कारवाई शुरु कर दी है। 

डीएसपी डी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक स्कार्पियो गाड़ी में कुछ लोग नशा लेकर घूम रहे हैं। जिस पर सीआईए स्टाफ के एएसआई जरनैल सिंह व मंजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने वाई प्वाइंट गांव पिरोजपुर पर विशेष नाकाबंदी की। इसी बीच बंगा की तरफ से आ रही स्कार्पियो गाड़ी को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो गाड़ी में दो महिलाएं व दो मर्द सवार थे। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी में से 20/20 किलो की दो थैले जिनमें डोडा चूरा पोस्त थे। 

डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि काबू किए चारो कथित आरोपियों में हरविंदर कुमार, जतिंदर कुमार व दो महिलाएं हैं। उन्होंने बताया कि हरविंदर कुमार पर इससे पहले भी एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज था। जिसमें उसे सजा भी हुई थी। उक्त आरोपी जम्मू से डोडे चूरा पोस्त लाते थे। आरोपियो को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासेहोने की संभावना है। मौके पर सीआईए स्टाफ नवांशहर के इंचार्ज इंस्पैक्टर अजीत पाल सिंह भी हाजिर थे।

Vaneet