बरसी मौके लगाए गए कैंप एक प्रशंसनीय: वरिन्द्र चौधरी

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 02:51 AM (IST)

जालंधर/शाहकोट(अरुण, कुलजीत): सेवा, प्यार व सद्भावना की मूर्त पंजाब केसरी ग्रुप की पूर्व डायरैक्टर पूजनीय स्व. श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की तीसरी बरसी को समर्पित शनिवार को शाहकोट में श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में नि:शुल्क मैडीकल चैकअप कैंप लगाया गया। कैंप दौरान जरूरतमंदों के बी.पी., ब्लड शूगर और ई.सी.जी. आदि टैस्ट लैब टैक्नीशियन सुधीर नाहर और विनोद कुमार के नेतृत्व में नि:शुल्क किए गए। 

इस मौके पर सिविल अस्पताल शाहकोट के सीनियर मैडीकल अफसर दविंद्र कुमार समरा के नेतृत्व में डा. नितिन कौल एम.बी.बी.एस., डा. रोशन लाल एम.बी.बी.एस., अरोड़ा क्लीनिक एंड एक्स-रे व हड्डियों के माहिर डा. बलदेव अरोड़ा (डी.एच.एम.एस.), डा. शिम्पा (बी.पी.एच.टी.) और भल्ला डैंटल क्लीनिक के डा. गौरव भल्ला ने मरीजों का चैकअप किया। वहीं इस दौरान ए.पी.एस. नॄसग कालेज मलसियां के विद्यार्थियों ने भी अपना बनता सहयोग दिया। कैंप की शुरूआत स्व. श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की तस्वीर पर प्रसिद्ध समाज सेवी और श्री लक्ष्मी नारायण हैल्पलाइन ग्रुप के प्रधान वरिंद्र चौधरी और सीता राम ठाकुर की तरफ से पुष्पमाला भेंट करके की गई। 

इस मौके श्रद्धांजलि भेंट करने वालों में श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर समिति के बैजनाथ अग्रवाल समेत और समिति मैंबर, सिविल अस्पताल शाहकोट के स्वास्थ्य रखवाले रमेश हंस, कमलजीत सिंह, वरिन्द्र कुमार, डा. रोशन लाल, डा. बलदेव अरोड़ा, डा. गौरव भल्ला, अश्वनी जिन्दल प्रसिद्ध समाजसेवी और शहर के कई अन्य गण्यमान्य उपस्थित थे। इस मौके वरिन्द्र चौधरी ने कहा कि पंजाब केसरी ग्रुप की तरफ से माता जी की बरसी मौके लगाए गए कैंप एक प्रशंसायोग्य हैं। चोपड़ा परिवार की तरफ से समय-समय पर किए जाते समाज भलाई के कामों के साथ सामाजिक संस्थाओं को एक सीख मिलती है।

Pardeep