कैप्टन दिल्ली में ‘आप’ के विरुद्ध शीला दीक्षित की करेंगे मदद

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 05:35 PM (IST)

दिल्ली/चंडीगढ़ (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा दिल्ली कांग्रेस कमेटी की बागडोर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सौंपने के फैसले को सराहते हुए कहा है कि दिल्ली के लोग आज भी शीला दीक्षित सरकार द्वारा राजधानी में करवाए गए कामों को याद करते हैं। कल ही शीला दीक्षित को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली कांग्रेस की बागडोर सौंपी थी तथा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए कहा था। 

PunjabKesari

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि वह कांग्रेस नेतृत्व के फैसले पर जहां एक तरफ शीला दीक्षित को बधाई देते हैं, वहीं पर वह यह उम्मीद करते हैं कि शीला दीक्षित की लीडरशिप व उनकी सलाह से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी लोकसभा चुनाव में दिल्ली में अपनी वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग इस बात को भूले नहीं है कि किस तरह से दिल्ली में फ्लाईओवरों का जाल शीला दीक्षित सरकार के समय में बिछा था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ वह स्वयं शीला दीक्षित की मदद भी करेंगे। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने एक और ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेतृत्व द्वारा पंजाब में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्तियों का स्वागत करते हुए कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अपने अपने जिलों में कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में सभी 13 सीटों पर जीत को यकीनी बनाने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने नए जिलाध्यक्षों के सफल कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा पिछले 2 वर्षों में किए गए कार्य जनता के सामने है तथा जनता ने पिछले 10 वर्षों में अकाली भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा किए गए कार्यों को भी देखा है। अब जनता दोनों सरकारों का तुलनात्मक अध्ययन कर सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News