कैप्टन और आशा कुमारी ने कटवाई मेरी टिकट: नवजोत कौर सिद्धू

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 09:42 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): लोकसभा चुनाव की टिकट न मिलने पर नवजोत कौर सिद्धू ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मैडम सिद्धू ने कहा कि जब कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कह दिया था कि पंजाब की सभी सीटें हम जीत रहे हैं तो और सीटों की उनको क्या जरूरत है। 

Image result for captain amrinder singh

नवजोत कौर ने बताया कि आशा कुमारी और कैप्टन यह सोचते हैं कि मैं इस लायक भी नहीं हूं कि मुझे एक टिकट भी दी जा सके। उन्होंने कहा कि कैप्टन और आशा कुमारी ने यह कहकर मेरी टिकट कटवा दी कि अमृतसर में घटे दशहरा हादसे के कारण मैडम सिद्धू अमृतसर से जीत नहीं सकती। कौर ने कहा कि जब यह नेता सोचते ही नहीं कि हम पंजाब का भला कर सकते हैं तो फिर उनके लिए करने का भी क्या फायदा। पंजाब के लिए चुनाव प्रचार अब कैप्टन अमरेंद्र सिंह, आशा कुमारी और अन्य मंत्री करेंगे जबकि सिद्धू साहब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आदेशों मुताबिक पंजाब से बाहर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

Image result for asha kumari

जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या विरोधी राजनीतिक नेता जो आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धू और कैप्टन की आपस में खड़क गई है तो इस बारे प्रतिक्रिया देते उन्होंने कहा कि विरोधियों को ऐसी आदत है। विरोधी तो चाहते हैं कि ऐसा हो परन्तु हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम कैप्टन साहब की इज्जत करते हैं वह हमारे पटियाला के हैं। जिनके साथ हम कभी भी लड़ नहीं सकते और न ही सिद्धू परिवार कभी भी ऐसी कोई बात करेगा, जो उनकी शान के खिलाफ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News