कैप्टन और आशा कुमारी ने कटवाई मेरी टिकट: नवजोत कौर सिद्धू

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 09:42 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): लोकसभा चुनाव की टिकट न मिलने पर नवजोत कौर सिद्धू ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मैडम सिद्धू ने कहा कि जब कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कह दिया था कि पंजाब की सभी सीटें हम जीत रहे हैं तो और सीटों की उनको क्या जरूरत है। 

नवजोत कौर ने बताया कि आशा कुमारी और कैप्टन यह सोचते हैं कि मैं इस लायक भी नहीं हूं कि मुझे एक टिकट भी दी जा सके। उन्होंने कहा कि कैप्टन और आशा कुमारी ने यह कहकर मेरी टिकट कटवा दी कि अमृतसर में घटे दशहरा हादसे के कारण मैडम सिद्धू अमृतसर से जीत नहीं सकती। कौर ने कहा कि जब यह नेता सोचते ही नहीं कि हम पंजाब का भला कर सकते हैं तो फिर उनके लिए करने का भी क्या फायदा। पंजाब के लिए चुनाव प्रचार अब कैप्टन अमरेंद्र सिंह, आशा कुमारी और अन्य मंत्री करेंगे जबकि सिद्धू साहब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आदेशों मुताबिक पंजाब से बाहर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या विरोधी राजनीतिक नेता जो आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धू और कैप्टन की आपस में खड़क गई है तो इस बारे प्रतिक्रिया देते उन्होंने कहा कि विरोधियों को ऐसी आदत है। विरोधी तो चाहते हैं कि ऐसा हो परन्तु हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम कैप्टन साहब की इज्जत करते हैं वह हमारे पटियाला के हैं। जिनके साथ हम कभी भी लड़ नहीं सकते और न ही सिद्धू परिवार कभी भी ऐसी कोई बात करेगा, जो उनकी शान के खिलाफ होगी।

Vaneet