कैप्टन का फिर सिद्धू पर हमला, कहा- ड्रामा मास्टर को सी.एम. बनने से रोकने के लिए कुछ भी करूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 07:05 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। कैप्टन के मीडिया सलाहकार रहे रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर सिद्धू पर हमला बोला है। कैप्टन की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू सुपर सी.एम. की तरह व्यवहार कर रहे हैं। जबकि इससे पंजाब की कांग्रेस पार्टी कमजोर हो रही है। सिद्धू को ड्रामा मास्टर बोलते हुए कैप्टन ने कहा है कि इस ड्रामा मास्टर के नेतृत्व में कांग्रेस के लिए पंजाब चुनाव में डबल डिजिट का आंकड़ा छूना भी बड़ी चीज होगी।

उन्होंने लिखा है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए हर तरह के बलिदान के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में वह सिद्धू के खिलाफ एक मजबूत व्यक्ति को मैदान में उतारेंगे। कैप्टन के इस बयान के बाद एक नई चर्चा शुरू हो गई है कि क्या कैप्टन अमरेंद्र सिंह पंजाब में नई पार्टी बनाने जा रहे हैं। इस बात का अंदेशा इस बात से लग रहा है कि उन्होंने मजबूत कैंडीडेट सिद्धू के खिलाफ उतारने की बात कही है। कैप्टन ने यह भी कहा कि राहुल गांधी तथा प्रियंका उनके बच्चों जैसे हैं, उन्हें उनके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था। कैप्टन ने कहा कि वह उनके इस कदम से आहत हुए हैं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के बच्चे अनुभवहीन हैं तथा उनके सलाहकार उन्हें  भ्रमित कर रहे हैं।

कैप्टन ने यह भी कहा कि उन्होंने करीब तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी से बात कर इस्तीफा देने की पेशकश की थी, लेकिन सोनिया गांधी ने उन्हें इन्कार कर दिया था। कैप्टन ने कहा कि अगर वह मुझे बुलाते और मुझे इस्तीफा देने को कहते तो वह इस्तीफा दे देते। उन्होंने कहा कि वह एक सैनिक की तरह यह कदम उठाते।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News