सरकार के 3 साल पूरे होने पर बोले कैप्टन, सिद्धू हैं पक्के कांग्रेसी जो करेंगे अच्छा ही होगा

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 03:14 PM (IST)

चंडीगढ़: पिछले लम्बे समय से नवजोत सिद्धू के साथ चलते आ रहे तल्ख़ रिश्तों के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने एक बार फिर सिद्धू पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस सरकार के 3 साल पूरे होने पर सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर आए मुख्यमंत्री से जब सिद्धू को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नवजोत सिद्धू को जब वह 2 साल से थे तब का जानता हूं। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू पक्के कांग्रेसी है और जो भी वह करना चाहते हैं वह पार्टी की भलाई के लिए करेंगे। 

PunjabKesari

यू -ट्यूब के द्वारा सिद्धू की राजनीति में री-एंट्री
सिद्धू ने पिछले लम्बे समय से चुप्पी धारण की हुई थी लेकिन अब उन्होंने सक्रिय होना शुरू कर दिया है। उन्होंने पंजाबियों के साथ सीधे रूप 'में, सादी और सरल भाषा में अपने विचार सांझे करने के लिए अपना यू -ट्यूब चैनल शुरू किया है। 'जित्तेगा पंजाब' नामक यू -ट्यूब चैनल की शुरुआत करके सिद्धू ने कहा कि लोग उनके साथ सीधे तौर पर जुड़ सकते हैं। उनके मुताबिक इस चैनल पर लोग राज्य की तरक्की के साथ जुड़े मुद्दों, गोष्टियों, मुलाकातें और संवाद के द्वारा अपने विचारों का उनके साथ अदान -प्रदान कर सकेंगे। 

PunjabKesari

क्या है कैप्टन -सिद्धू विवाद
नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरेंद्र सिंह के रिश्तों में कड़वाहट तब शुरू हुई, जब सिद्धू ने चुनाव प्रचार दौरान यह कह दिया कि लोगों को सब पता है कि कौन सा 'फ्रेंडली मैच' खेला जा रहा है। इस बयान के बाद ऐसा राजनीतिक भूचाल आया कि कैप्टन गुट ने सिद्धू के ख़िलाफ़ मोर्चे खोल दिए और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। किसी ने कहा कि सिद्धू ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा है और किसी ने कहा नवजोत सिद्धू कांग्रेस को तोड़ना चाहता है। वहीं जब कैप्टन अमेंद्र सिंह ने अपने मंत्रियों के विभाग बदले तो सिद्धू का विभाग भी बदला गया। पहले से नाराज़ सिद्धू ने नया विभाग संभालनो के लिए हामी नहीं भरी और कैबिनेट में से इस्तीफ़ा दे दिया, जिसे मंज़ूर भी कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News