बाजवा की टिप्पणी को कैप्टन अमरेन्द्र ने बताया मूर्खतापूर्ण व गैर-जिम्मेदाराना

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 09:53 AM (IST)

चंडीगढ़/जालन्धर(अश्वनी/धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा द्वारा बरगाड़ी मुद्दे पर विपक्ष के साथ मिलकर अपनी ही सरकार पर हमला करने के मामले में आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका बयान पूरी तरह से गुमराहपूर्ण तथा समाचार पत्र की हैड लाइन पर आधारित है। 

कैप्टन ने बाजवा की निंदा करते हुए कहा कि वह विपक्ष द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू किए गए दुष्प्रचार का हिस्सा बन रहे हैं क्योंकि एक अंग्रेजी दैनिक ने उनके साक्षात्कार का मात्र गलत शीर्षक लगा दिया था। उन्होंने कहा कि बाजवा अकालियों के हाथों में खेल रहे हैं जोकि लगातार बरगाड़ी में धार्मिक मामलों की बेअदबी की जांच को प्रभावित करना चाहते हैं। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी भी राज्य में किसी भी हालत में 4 विधानसभा सीटों के उपचुनाव को देखते हुए अपनी उपस्थिति बनाए रखना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी सांसद ने उन ताकतों का साथ दिया है जो राज्य के शांतमयी माहौल को बिगाडऩा चाहती है। ऐसे में हम शिक्षित लोगों से पूरा लेख पढ़े बिना ऐसी टिप्पणियों की वह उम्मीद नहीं रखते हैं।

कैप्टन ने कहा कि उनकी तथा कांग्रेस सरकार की मात्र एक शीर्षक पढ़ कर बाजवा ने टिप्पणियां की हैं जिससे उनके अंदर अपरिपक्वता व राजनीतिक सूझबूझ की कमी का पता चलता है। उन्होंने बरगाड़ी मामले में प्रकाश सिंह बादल को क्लीन चिट नहीं दी है। समाचार पत्र ने भी उनके साक्षात्कार को गुमराहपूर्ण ढंग से पेश किया तथा अन्य वरिष्ठ नेता इस विवाद में आग लगाने का कार्य कर रहे हैं। 

Vatika