सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरेंद्र का फिर बड़ा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 06:54 PM (IST)

जालंधर : नई पार्टी बनाने का ऐलान करने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की कांग्रेस खिलाफ खुल कर बगावत सामने आई है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं कभी भी घर नहीं बैठूंगा। मैंने पार्टी बनाने का फैसला कर लिया है और अलग पार्टी बनाऊंगा। पंजाब मेरा राज्य है। उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तो अपने समय अपनी समझ के साथ सरकार बनाई थी और अब दिल्ली से सभी फैसले होते हैं। 

वहीं ही इस्तीफा देने दौरान हाईकमान की तरफ से बुलाई गई विधायक दल की मीटिंग पर बोलते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि विधायक दल की मीटिंग बुलाने समय मुझे किसी ने भी नहीं बताया। विधायक दल की मीटिंग को लेकर रातों -रात ही तय कर दिया गया था। अब सरकार दिल्ली से चल रही है, वहीं से ही मंत्रियों के फैसले हो रहे हैं। 

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू बारे बोलते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधान बनाकर कांग्रेस पार्टी पछताएगी। उन्होंने कहा कि सिद्धू कांग्रेस में रहें या न रहें परन्तु अब कांग्रेस के लिए उनके दरवाजे बंद हैं। वह कभी भी कांग्रेस में नहीं जाएंगे।

भाजपा के साथ गठजोड पर कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि किसानी मसले के हल के बाद ही भाजपा के साथ बातचीत होगी। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दिल्ली बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के जल्द हल का भी संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार संविधान में संशोधन करके तीनों खेती कानूनों को रद्द कर सकती है। 

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने उनकी तरफ से लोगों को न मिलने के सवाल पर कहा कि वह पूरी सरकार चला रहे थे। एक मुख्यमंत्री पंजाब के 30 हजार गांवों में नहीं जा सकता। इसके लिए आगे मंत्री हैं, वह लोगों को मिलते हैं। मुख्यमंत्री का काम कंट्रोल करना होता है, जिसका गलत मतलब निकाला गया। चरनजीत सिंह चन्नी एक अच्छे इन्सान हैं परन्तु इस तरह वह पूरे पंजाब में जाकर सरकार नहीं चला सकते। मंत्रियों को फील्ड में दौड़ना चाहिए और मुख्यमंत्री चन्नी को इसे कंट्रोल करना चाहिए।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News