12 नवम्बर तक अपनी जुबान बंद रखें कैप्टन अमरेंद्र : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 10:05 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा): श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आए दिन विघ्न पैदा करने वाली बेकार की बयानबाजियां कर रहे हैं और उनकी उनको हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि वह 12 नवम्बर तक अपनी जुबान बंद रखें और हमें भी गुरु साहिब का प्रकाशोत्सव मनाने दें और स्वयं भी खुशी से गुरु साहिब का प्रकाशोत्सव मनाएं।
PunjabKesari
यह अपील शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एवं पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और फिरोजपुर के सांसद सुखबीर सिंह बादल ने फिरोजपुर छावनी में पूर्व सिंचाई मंत्री पंजाब जनमेजा सिंह सेखों के निवास स्थान पर आयोजित पत्रकार सम्मेलन दौरान की। उन्होंने कहा कि करतारपुर कॉरीडोर खुलने से हिदुस्तान को पाकिस्तान से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि पंजाब सरकार द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव संबंधी बनाई गई वीडियो में सरकार के प्रतिनिधि गुरु साहिब को माथा टेकने की जगह उस राहुल गांधी को माथा टेक रहे हैं जिसके परिवार ने श्री दरबार साहिब पर टैंकों से हमला करवाया था।

PunjabKesari

सुखबीर ने कहा कि कैप्टन सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है और प्रकाश सिंह बादल की तरफ से जो विकास के प्रोजैक्ट शुरू किए गए थे वे सभी आज बंद पड़े हैं जिस कारण पंजाब के सभी वर्गों के लोग कैप्टन सरकार की नीतियों से दुखी हैं। वह खुद फिरोजपुर छावनी के लोगों को पुराने कैंटोनमैंट एक्ट को लेकर रजिस्ट्रियां और निर्माण को लेकर पेश आ रही मुश्किलों का हल करने के लिए जनमेजा सिंह सेखों फिरोजपुर, देहाती क्षेत्र के पूर्व विधायक जोगिन्द्र सिंह जिन्दू और सुरिन्द्र सिंह बब्बू प्रधान आदि के साथ केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से मिले थे। राजनाथ ने समिति का गठन किया और वह समिति कार्य कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News