प्याज की कीमतों को लेकर सरकार गंभीर, हरियाणा व महाराष्ट्र में पुन: भाजपा की सरकारें बनेंगी : मा. मोह

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 12:15 PM (IST)

जालंधर(शौरी): पंजाब के पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री व भाजपा नेता मास्टर मोहन लाल ने कहा कि देश में प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्र सरकार गंभीर है तथा अगले 3-4 दिनों में कीमतों को कम करने की दिशा में सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्याज का उपयोग आम जनता करती है इसलिए इसकी कीमतें कम होनी चाहिएं। 

मा. मोहन लाल ने कहा कि हरियाणा व महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में पुन: भाजपा की सरकारें बनेंगी। पार्टी ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली हैं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की छाप इन विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगी। पार्टी इन दोनों राज्यों में पहले से भी ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में खट्टर फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। मास्टर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म किया है। 

जम्मू-कश्मीर को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में परिवर्तित करने से जनता भाजपा से खुश है तथा वह विधानसभा चुनावों में अपनी वोट भाजपा के पक्ष में देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न केवल देश में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत का नाम चमकाया है। अमरीका दौरे की चर्चा करते हुए मास्टर मोहन लाल ने कहा कि मोदी ने आप्रवासियों को प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत हासिल हुआ था उसी तरह से इन दोनों राज्यों हरियाणा व महाराष्ट्र में भी भाजपा को 2 तिहाई बहुमत हासिल होगा। वहीं पंजाब में होने जा रहे उपचुनावों में भी भाजपा-अकाली दल गठजोड़ सभी चारों सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पिछले अढ़ाई वर्षों में न तो नौजवानों में स्मार्ट फोन वितरित कर सकी है और न ही उसने नशों पर रोक लगाने में कामयाबी हासिल की है। कुल मिलाकर बेरोजगारी में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। जमीनी स्तर पर कुछ भी होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा तथा अकाली दल के मध्य पूरा तालमेल है। 

Edited By

Sunita sarangal