कैप्टन ने एक बार फिर घेरी AAP, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 09:07 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर एक बार फिर से आरोप लगाते हुए कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत, केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे और कुछ अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ केस लड़ने के लिए कानूनी मदद मुहैया कराने के खोखले दावे करके आम आदमी पार्टी पंजाब के किसानों को धोखा दे रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथी राजनीतिक अंक हासिल करने के लिए अपने डरपोक खेल खेलना बंद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि आप का इरादा स्पष्ट है, वह केवल किसानों के आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं और भाजपा के इशारे पर अपने घिनौने खेल खेल रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, किसानों के जीवन और भविष्य से संबंधित मुद्दों पर ऐसे नाटकीय चित्रण विवादास्पद हैं।

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा आप के छोटे साथी थे, लेकिन यह आश्चर्यजनक है कि उनकी पार्टी के अन्य नेता भी पंजाब के किसानों को धोखा देने के लिए झूठ बोल रहे हैं और झूठ का जाल फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह 'दयनीय' था कि आप के नेता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल करके भाजपा नेताओं और अन्य लोगों के खिलाफ याचिका दायर कर रहे थे तांकि किसानों को कानूनी मदद मुहैया कराई जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News