गुंडागर्दी के लिए दिए हुक्मों की वीडियो से सुखबीर का असली चेहरा हुआ नंगा : कैप्टन

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 10:40 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): मुक्तसर साहिब के एस.एस.पी के विरुद्ध शिरोमणि अकाली दल की तरफ से लगाए गए बेतुके आरापों को रद्द करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव में अपनी हार से ध्यान भटकाने के लिए अकाली लीडरशिप की तरफ से ऐसी निराशाजनक कोशिश की जा रही है। 

आज यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि अकाली चुनाव में अपनी लगातार हो रही हारों के कारण पूरी तरह बौखला गए हैं और हाल ही के चुनाव में उनकी हार और भी पक्की हो गई है जिस कारण अब वह अपना चेहरा छिपाने के लिए ऐसे रास्ते तलाश रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एस.एस.पी. ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है और चुनाव को शांतीपूर्ण करवाने को यकीनी बनाया है। एक अधिकारी को निशाना बनाने के लिए उन्होंने शिरोमणि अकाली दल की लीडरशिप के शर्मनाक व्यवहार की तीखी आलोचना की। मुख्यमंत्री ने आधारहीन दोषों के आधार पर एस.एस.पी. का तबादला करने की शिरोमणि अकाली दल की मांग को सिरे से ही खारिज कर दिया।

मुख्यमंत्री ने राज्य में लोगों और सरकारी कर्मचारियों पर दहशत का माहौल पैदा करने के लिए शिरोमणि अकाली दल की लीडरशिप की तीखी आलोचना की। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से वोटरों पर हमला करने और उनको भयभीत करने के लिए अपने समर्थकों को दिए जा रहे हुक्म की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का जिक्र करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि यह अकाली पार्टी का असली चेहरा है जिससे इसकी लीडरशिप पूरी तरह नंगी हो गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अकालियों ने विधानसभा चुनाव के बाद लगातार हो रही हार से कोई भी सबक नहीं लिया और जोर-जबरदस्ती और गुंडागर्दी के साथ जीत हासिल करने के भ्रम में फंसे हुए हैं।   

Vatika