कैप्टन और सुखबीर ने साधा एक-दूसरे पर निशाना,खोली एक-दूसरे की पोल

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 12:46 PM (IST)

जालंधर: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और अकाली दल प्रधान सुखबीर सिंह बादल बीच एक बार फिर वाक्युद्ध शुरू हो गया है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद एस.वाई.एल. मुद्दे पर बैठक बुलाई थी । इस पर सुखबीर बादल ने कैप्टन को सलाह दी कि वह इस मामले पर कोई ढील न अपनाए।

सुखबीर के इस बयान के बाद भड़के कैप्टन ने ट्विटर पर ही उनकी क्लास लगा दी। कैप्टन ने ट्वीट करते लिखा कि यह हास्यप्रद है कि सुखबीर उन्हें पंजाब के हितों को सुरक्षित रखने की सलाह दे रहे हैं। उनके प्रयासों से ही 'पंजाब टर्मिनेशन आफ एग्रीमेंट एक्ट 2004' असितत्व में आया था,जिसने पंजाब की इंटर स्टेट समझौतों से रक्षा की। उनको इस बारे में ज्यादा कुछ बोलने की जरूरत नहीं।  

कैप्टन के ट्वीट करने की ही देर थी कि सुखबीर ने तुरंत इसका जवाब दे दिया। सुखबीर ने 8 अप्रैल, 1983 की एक अखबार की कटिंग पेश कर दी, जिसमें कैप्टन एस.वाई.एल. नहर की स्थापना के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का स्वागत कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सुखबीर ने लिखा कि यह बहुत कुछ बोल रही है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह जी। फिलहाल एस.वाई.एल. नहर के मुद्दे पर एक बार फिर सुखबीर और कैप्टन आमने-सामने हैं। अब देखना होगा कि कैप्टन-सुखबीर के ट्वीट का क्या जवाब देते हैं।

swetha