कैप्टन ने नशों के खिलाफ जागरूकता लाने में बॉलीवुड कलाकारों का सहयोग मांगा

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 03:24 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने राज्य में नशों को खत्म करने के लिए समाज में जागरूकता लाने के लिए बॉलीवुड के कलाकारों का सहयोग मांगा है। 

नशों के विरुद्ध सख्त कदम उठाने के कड़े निर्देश जारी
बॉलीवुड से संबंध रखते कलाकार सोनू सूद ने कैप्टन से उनके निवास पर मुलाकात की, जिसमें राज्य सरकार द्वारा नशों को खत्म करने के संबंध में उठाए गए कदमों के बारे में उन्हें जानकारी दी गई। कैप्टन ने सोनू सूद से कहा कि वह अपने अन्य साथी कलाकारों के साथ मिल कर पंजाब को नशा मुक्त बनाने में सहयोग दें। उन्होंने सोनू सूद को बताया कि पंजाब सरकार ने नशा तस्करों को फांसी की सजा देने का प्रस्ताव केन्द्र सरकार के पास भेजा है और साथ ही राज्य पुलिस को नशों के विरुद्ध सख्त कदम उठाने के कड़े निर्देश जारी किए हैं। 

कांग्रेस के एजैंडे में पंजाब को नशामुक्त बनाना था सबसे ऊपर
सरकार द्वारा नशों की रोकथाम को लेकर उठाए कदमों के कारण लोगों में जागरूकता बढ़ी है और अब लोग अपने बच्चों को पुनर्वास केन्द्रों में लेकर आ रहे हैं। राज्य में नशों को पूरी तरह से खत्म किया जाएगा। जल्द ही पंजाब फिर से खुशहाली के रास्ते पर बढ़ता हुआ दिखाई देगा। सरकार की सख्ती के अच्छे नतीजे दिखाई देने शुरू हो गए हैं। मख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार नशा तस्करों व निम्र पुलिस कर्मियों व अधिकारियों की मिलीभगत को किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी। इस संबंध में समूचे पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी कर दिए गए हैं। कांग्रेस के एजैंडे में पंजाब को नशामुक्त बनाना सबसे ऊपर था तथा इस पर काम भी शुरू हो चुका है। कैप्टन से सोनू सूद ने कहा कि वह पंजाब के शहरों व गांवों में नशों के विरुद्ध लोगों में जागरूकता पैदा करेंगे तथा इस कार्य के लिए अपने साथी कलाकारों को भी लगाएंगे। 

Vatika