करतारपुर कॉरिडोरः कैप्टन अमरेंद्र सिंह को मिला भाजपा का साथ

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 04:22 PM (IST)

नर्इ दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा करतारपुर साहिब गलियारे को लेकर पाकिस्तान व आर्इ.एस.आर्इ. की नीयत के बारे में दिए गए बयान को देशहित में बताया और कहा कि कांग्रेस उनके बयान को तवज्जो नहीं दे रही है। 

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कैप्टन सिंह के बयान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि कैप्टन सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर उन्हें काफी जानकारी है। उन्होंने बहुत सोच विचार कर ही कुछ कहा है। यह बहुत गंभीर बात है।  डॉ. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को उनकी बात का समर्थन करना चाहिए। वह देश के हित में सोच कर बोल रहे हैं लेकिन कांग्रेस क्षुद्र राजनीति के कारण उनका समर्थन नहीं कर रही है।   

कैप्टन सिंह ने कल कहा था कि करतारपुर गलियारा स्पष्ट रूप से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एक गेम प्लान है। उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ रची गई एक बड़ी साजिश नजर आती है। मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया कि पाकिस्तान पंजाब में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने का प्रयास कर रहा है और इसलिए हम सभी को उसकी पहल से सावधान रहना चाहिए। 

Vatika