कैप्टन का फरमान, मंत्री तीन दिन तक घर से न निकले बाहर, जानिए क्यों

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 05:28 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): कोरोना वायरस के खतरे और पुलिस और प्रशासन की मुश्किलों को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अपने मंत्रियों को सख्त हिदायतें जारी की हैं। कैप्टन ने मंत्रियों के लोगों के बीच जाने पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा है कि वह 3 दिन अपने घरों में बैठ कर ही काम करें। इस समय पहले ही पुलिस और प्रशासन काफी व्यस्त हुए हैं।

जनता में जाकर उनकी मुश्किलों को और न बढ़ाया जाए। कैप्टन ने सभी मंत्रियों को 3 दिनों तक घरों में बैठ कर ही लोगों की मदद के लिए इंतजाम करन के लिए कहा है। बता दें कि मंत्री लगातार अपने विधानसभा इलाकों में उतर कर जमीनी स्तर पर काम कर रहे थे। इस दौरान लोग भीड़ में इकठ्ठा भी होते थे, जिसको संभालनो के लिए प्र्रशासन को सख्ती करनी पड़ रही थी। इसी को देखते हुए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने यह फैसला लिया है।   

आपकों बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य में कोरोना वायरस के कारण चौथी मौत हो गई। ताज़ा मामला मोहाली के नयागांव का सामने आया है, जहां कोरोना वायरस से पीड़ित 65 वर्षीय बुजुर्ग की चंडीगढ़ पी.जी.आई. में मंगलवार को मौत हो गई। इस बात की पुष्टि चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार मनोज परिंदा ने ट्वीट के जरिए की है।उन्होंने ट्वीट में कहा है कि उन्हें पी.जी.आई. के डायरेक्टर ने इस दुःखद घटना की सूचना दी है चिंता की बात यह है कि जिस बुजुर्ग की कोरोना वायरस से मौत हुई है, उसकी अभी तक किसी तरह की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं थी।  उसे कोरोना वायरस कैसे हुआ यह चिंता का विषय है। इससे पहले रविवार को अमृतसर में होशियारपुर के हरभजन सिंह और सोमवार को पटियाला के अस्पताल में महिला की कोरोना से मौत हुई थी। इटली से लौटे नवांशहर के गांव पठलावा के बुज़ुर्ग बलदेव सिंह की 18 मार्च को कोरोना वायरस से मौत हो गई थी।

 

swetha