संयुक्त विपक्ष केन्द्र में भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकेगा: कैप्टन

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 05:33 PM (IST)

जालंधर(धवन) : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने भरोसा जताया है कि संयुक्त विपक्ष केन्द्र में अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार को उखाड़ फैंकने में सहायक सिद्ध होगा क्योंकि भाजपा सरकार हर मामले में बुरी तरह से विफल हुई है। 

 
देश में अर्थव्यवस्था का हुआ बुरा हालः कैप्टन
आज शाहकोट में चुनाव प्रचार की समाप्ति से पहले प्रभावशाली रोड शो के दौरान कैप्टन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा विरोधी शक्तियां एकजुट हो रही हैं तथा वह भाजपा सरकार को सत्ता से उतारने में सहायक सिद्ध होंगी। उन्होंने कहा कि जनता का मूड भी अब परिवर्तन की तरफ चल पड़ा है क्योंकि केन्द्र सरकार जनता से किए वायदों को पूरा करने में विफल हुई है। देश में अर्थव्यवस्था का बुरा हाल हो गया है। व्यापार व उद्योग में मंदी का दौर चल रहा है, कानून व्यवस्था की हालत चौपट होकर रह गई है, पैट्रोल व डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीतियां पूरी तरह से फ्लाप हुई हैं। अब देश की जनता मोदी सरकार को एक और मौका देने के पक्ष में नहीं है। 

अनेकों मंत्रियों व विधायकों ने किया कैप्टन का अभिवादन
मुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार किया और रास्ते में कांग्रेस के अनेकों मंत्रियों व विधायकों ने मुख्यमंत्री का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री के साथ रोड शो में पंजाब मामलों की प्रभारी आशा कुमारी, पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़, जेल मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह, सांसद चौधरी संतोख सिंह, कैप्टन संदीप संधू, मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह व अन्य नेता भी शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि अकालियों की मांग पर शाहकोट में चुनाव आयोग ने पहले ही सी.आर.पी.एफ. को तैनात कर दिया है। अब अकाली उपचुनाव हारने के बाद यह बहाना नहीं बना सकेंगे कि सरकारी मशीनरी का उपचुनाव में दुरुपयोग हुआ है। मुख्यमंत्री लगातार 5 घंटे तक रोड शो में रहे तथा विपक्षी दल विशेष रूप से अकाली दल पर सियासी हमले करते रहे। उन्होंने कहा कि अकालियों ने पंजाब को कंगाल बनाकर रख दिया, जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों के कर्जे माफ किए तथा रोजगार के नए अवसर शुरू किए हैं। पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार अपने सभी चुनावी वायदों को पूरा कर देगी।

Vatika