कैप्टन का एक बार फिर सिद्धू पर बड़ा हमला, कहा- 'मेरी तरफ से सिद्धू के लिए सारे दरवाजे बंद'

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 10:28 AM (IST)

चंडीगढ़ः मुख्यमंत्री ने एक बार फिर पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर दो टूक शब्दों में कहा कि सिद्धू के लिए उनके दरवाजे अब पूरी तरह बंद हैं। आगे हाईकमान को तय करना है। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू मौकापरस्त हैं। पहले अकाली दल और भाजपा के साथ झगड़ते रहे और अब पंजाब में मुख्यमंत्री पर हमले कर रहे हैं।

कैप्टन ने कहा कि उनके पास जानकारी है कि सिद्धू 4-5 बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं। इसलिए वह पटियाला सीट पर मशक्कत कर रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू को लगता है कि क्रिकेटर के तौर पर बेहद चर्चित चेहरे हैं लेकिन वह ओल्ड स्टोरी है जिसे कोई याद नहीं करता।  दूसरा सिद्धू को लगता है कि वह बड़े एक्टर हैं लेकिन क्या कुर्सी पर बैठकर हंसना भी कोई अभिनय है। बेशक सिद्धू एक अच्छे वक्ता हैं, लेकिन उनमें ठहराव नहीं है। उन्होंने सिद्धू की निकाय विभाग में मंत्री पद से इसलिए छुट्टी की क्योंकि 7-7 महीने फाइलें निकलती नहीं थीं।

 निकाय विभाग सबसे अहम विभाग है लेकिन उसके ही काम नहीं होंगे, योजनाएं सिरे नहीं चढ़ेंगी तो कांग्रेस अर्बन एरिया में कैसे वोट हासिल करेगी। इसलिए बिजली विभाग दिया लेकिन उन्होंने कबूल नहीं किया। अब वह पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद की कुर्सी या डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनने की इच्छा रखते हैं लेकिन यह संभव नहीं है क्योंकि उनसे कई वरिष्ठ नेता पार्टी में बैठे हैं। वैसे भी गृह विभाग सिद्धू को इसलिए भी नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके दोस्त हैं तो ऐसे में उन्हें संवेदनशील विभाग कैसे दिया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News