मिशन फतेहः CM कैप्टन का ट्वीट, बचाव कार्य की कर रहे हैं निगरानी

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 08:59 PM (IST)

जालंधर: गांव भगवानपुरा में 6 जून शाम 4 बजे से एक बोरवैल में गिरा 2 साल का फतेहवीर सिंह अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। 120 फीट गहरे बोरवेल में 90 घंटों से फंसे  बच्चे को निकलाने के लिए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी, एन.डी.आर.एफ. और आर्मी की टीम जुटी हुई हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ट्विट करके लिखा है,''हम पहले दिन से फतेहवीर को बचाने में जुटें एन.डी.आर.एफ. टीमें और संगरूर ज़िला प्रशासन की तरफ से किए जा रहे बचाव कार्य की निगरानी कर रहे हैं जो गहराई में जाकर बच्चे तक पहुंच कर रही हैं। पंजाब सरकार की तरफ से हर तरह की सहायता घटनास्थल पर मुहैया करवाई गई है, यहां तक कि माहिर भी बुलाए गए हैं, जो फतेहवीर को बाहर निकालने में जुटे हुए हैं। हमारे मंत्री विजय इंद्र सिंगला वहां मौजूद हैं जिनके मैं लगातार संपर्क में हूं। हम सभी अरदास कर रहे हैं कि फतहवीर सही सलामत अपने मां -बाप के पास पहुंचे और इस घड़ी में हम परिवार के साथ कंधे से कंधा जोड़कर खड़ें हैं।"

बता दें कि इससे पहले पंजाब के कैबिनेट मंत्री विजयइंद्रा सिंगला ने घटनास्थल का दौरा करते हुए स्थिति का जायज़ा लिया। उन्होंने परिजनों से हर संभव सहयोग देने का भी आश्वास दिया था। 

 

Vatika