पाक मंत्री के भड़काऊ ट्वीट पर कैप्टन का मुंह तोड़ जवाब

8/14/2019 12:21:38 PM

जालंधर (धवन): पाकिस्तानी मंत्री फावद हुसैन चौधरी द्वारा ट्वीट के जरिए भारतीय सेना में कार्यरत सिख सैनिकों को भड़काने की कोशिशों का मुंह तोड़ जबाव दिया है। उन्होंने फवाद के भड़काऊ ट्वीट पर प्रतिक्रिया  देते हुए पाक को भारत के अंदरूनी मामलों से दूर रहने की सलाह दी।

PunjabKesari

कैप्टन ने कहा कि पाक को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए न कि भारत की अंदरूनी मामलों में दखल देना चाहिए। भारतीय सेना पाक सेना जैसी नहीं है, बल्कि अनुशासित व राष्ट्रवादी फोर्स है। आपके भड़काऊ बयान का हमारी सेना और उसके जवानों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने इस्लामाबाद को कश्मीर मामले में लगातार दखलअंदाजी करने की कोशिशों को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है तथा आगे भी रहेगा।  

 
भारत के खिलाफ सिख सैनिकों को भड़काना चाहता था पाक मंत्री
उल्लेखनीय है कि  इमरान खान सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी के संघीय मंत्री फवाद खान चौधरी का भारत के पंजाबी जवानों को उकसाने वाला ट्वीट किया था। फवाद चौधरी ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि, मैं भारतीय सेना में सभी पंजाबी युवाओं से आग्रह करता हूं कि वे कश्मीरी लोगों पर भारत सरकार के जुल्म के खिलाफ अपनी सेना की ड्यूटी करने से मना कर दें !! फवाद चौधरी के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अपने देश के विपक्षी दलों के समक्ष गिड़गिड़ाते हुए कश्मीर पर एकजुट होने का आह्वान किया ।  

 


swetha