नरेंद्र मोदी के इशारों पर पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं कैप्टन और बादल: अमन अरोड़ा

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 04:24 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी पंजाब ने प्रदेश में कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आपस में लड़कर प्रदेश का माहौल खराब करने की कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के इशारों पर कांग्रेस और अकाली दल पंजाब में सांप्रदायिक सद्भाव के माहौल को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं।

रविवार को पार्टी कार्यालय के बयान जारी करते हुए विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल द्वारा दोनों पार्टियों को प्रदेश के लोगों ने नकार दिया है व उनका गांवों व शहरों में जाना बंद कर दिया है। लोगों का विरोध देखते हुए ये दोनों पार्टियां नरेंद्र मोदी के इशारों पर पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगवाकर चुनाव के समय लोगों में डर व भय पैदा करना चाहती है। दोनों ही पार्टिया केंद्र की मोदी सरकार के इशारों पर काम कर रहीं हैं ताकि पंजाब का माहौल खराब कर राष्ट्रपति शासन लागू करवाया जा सके।
 
मोगा में किसानों पर हुए अत्याचार की निंदा करते हुए विधायक अरोड़ा ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर अकाली दल के घटक दल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन आफ इंडिया (सोई) के गुंडों द्वारा किया हमला सुखबीर बादल की सोची समझी साजिश थी। इससे साफ होता है कि शिरोमणि अकाली दल पंजाब की शांति को भंग कर नरेंद्र मोदी के माध्यम से प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करवाना चाहती है। लुधियाना में भाजपा और कांग्रेसी वर्करों के बीच हुई झड़प भी इसी कड़ी का ही हिस्सा है। हकीकत यह है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर बादल नरेंद्र मोदी की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं तथा पंजाब में मोदी के इशारों पर प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए आतुर हैं।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि पंजाब की जनता खासकर किसानों की हमदर्दी बटोरने के लिए अकाली दल भाजपा से अलग हुआ है जोकि केवल छल है। इसमें कोई शक नहीं है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव होने के बाद शिरोमणि अकाली दल तथा भाजपा एक बार फिर स्पष्ट रूप से एक हो जाएंगे। भाजपा शिअद पंजाब की जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश न करे क्योंकि जनता के गुस्से से साफ हो गया है कि इस बार हवा उनके खिलाफ है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News