कैप्टन व जाखड़ ने पंजाब में बदले सियासी हालात व केजरीवाल प्रकरण पर चर्चा की

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 10:23 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज दिल्ली में पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ पंजाब में बदले सियासी हालात को लेकर आपस में गहनता से चर्चा करते हुए पार्टी की नई रणनीति पर विचार-विमर्श किया। कांग्रेसी हलकों ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जाखड़ ने दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में आज शामिल हुए। इस अवसर पर पार्टी के विधायक व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा वङ्क्षडग़ भी मौजूद थे। 
 

बताया जाता है कि कैप्टन का मत था कि केजरीवाल द्वारा पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद आम आदमी पार्टी तथा अकाली दल दोनों ही जनता के बीच बेनकाब हुए हैं जिसका आने वाले समय में कांग्रेस को सियासी लाभ मिलेगा। कैप्टन के तर्कों पर जाखड़ ने भी अपनी सहमति जताई तथा कहा कि कांग्रेस को अब दोनों पार्टियों को बेनकाब करने के लिए राज्य में अभियान चलाना चाहिए। 


दिल्ली में चल रहे ए.आई.सी.सी. अधिवेशन को देखते हुए राज्य के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिल्ली चले गए हैं तथा उनके अब सोमवार तक ही वापस लौटने की संभावना है। दूसरी तरफ जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से पार्टी कार्यकत्र्ताओं में एक नया उत्साह पैदा हुआ है तथा जिस तरह से राहुल गांधी द्वारा मिशन 2019 को फतेह करने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं उसके सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रयास भविष्य में भी जारी रहने चाहिएं क्योंकि जनता केंद्र की राजग सरकार से तंग आ गई है। देश में मोदी सरकार से न किसान खुश हैं और न व्यापारी व उद्यमी। अब तो नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं तथा मोदी सरकार इन घोटालों में शामिल लोगों का बचाव करने में लगी हुई है।  

Punjab Kesari