कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की किसानों से अपील, गृह मंत्री अमित शाह की बात मानें

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 10:17 PM (IST)

पंजाबः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने अमित शाह के बयान पर कहा कि किसान गृह मंत्री की अपील मानें। केंद्र सरकार की ओर से जल्दी बातचीत के प्रस्ताव का स्वागत करते हुए कैप्टन ने कहा कि बातचीत से ही समस्या का समाधान निकलेगा।

इससे पहले शाह ने दिल्ली कूच के लिए राजधानी के बॉर्डरों पर डेरा जमाये बैठे आंदोलनकारी किसानों से दिल्ली पुलिस द्वारा निर्धारित स्थान पर एकत्र होने का अनुरोध करते हुए कहा है कि किसानों के इस स्थान पर आते ही उनकी मांगों और समस्याओं पर उनके साथ बातचीत की जाएगी। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किसान नेताओं से अपील की है कि उनके सीमाओं और राजधानी के बॉर्डरों पर एकत्र होने से आने जाने वाले लोगों तथा किसानों को भी असुविधा हो रही है। 

शाह ने कहा है कि सरकार किसानों ही हर समस्या तथा मांग पर उनके साथ बातचीत के लिए तैयार है और कृषि मंत्री ने इसके लिए तीन दिसम्बर की तारीख तय की है। उन्होंने कहा कि यदि किसान चाहते हैं कि सरकार उनसे तीन तारीख से पहले बात करे तो सभी किसान नेताओं से अनुरोध है कि वे किसानों को लेकर दिल्ली पुलिस द्वारा निर्धारित स्थान पर एकत्र हो जायें और सरकार तुरंत आपकी समस्याओं और मांगों पर बातचीत लिए तैयार है।  
 

Mohit